Home क्राइम एक किलो चरस के साथ तस्कार गिरफ्तार

एक किलो चरस के साथ तस्कार गिरफ्तार

22
0
SHARE

पंचकूला। हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हिमाचल प्रदेश निवासी को गिरफ्तार कर, आशीर्वाद होटल दिल्ली से एक किलोग्राम चरस सहित कुल 4.880 किलोग्राम चरस बरामद की है। पुलिस टीम ने नशीले पदार्थ की तस्करी में उपयोग की गई एक आई-20 कार भी जब्त की है।
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी करसोग के मूल निवासी जितेंद्र के रूप में की गई है।
प्रवक्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए एसटीएफ टीम ने आरोपी को पुलिस स्टेशन, राई क्षेत्र जिला सोनीपत में 3.880 किलोग्राम चरस और आई 20 कार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र से की गई पूछताछ के आधार पर, पुलिस ने आशिर्वाद होटल दिल्ली से लगभग एक किलोग्राम चरस भी बरामद की है।
उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति और नशा माफिया के साथ उसके संबंधों की जानकारी प्राप्त करने के लिए पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में अंतरराष्ट्रीय नशा माफिया की भागीदारी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इस बीच, पुलिस महानिदेशक, बीएस संधू ने एसटीएफ द्वारा ड्रग माफिया और अपराधियों की रोकथाम के लिए किए जा रहे सफल प्रयासों की सराहना करते हुए एसटीएफ प्रमुख आईजी सौरभ सिंह, डीआईजी एसटीएफ, सतीश बालन और उनकी टीम को बधाई दी और कहा कि राज्य में कानून के अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी करवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाई जा रहे मुहिम में पुलिस को लगातार बड़ी सफलता मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here