Home उत्तराखण्ड विधायक ने आपदा प्रभावितों को बाटें राहत राशि के चेक

विधायक ने आपदा प्रभावितों को बाटें राहत राशि के चेक

146
0
SHARE

स्थान / थराली

रिपोर्ट / गिरीश चंदोला

थराली।विकासखंड देवाल के अंतर्गत फल्दिया गांव के 12आपदा पीड़ितों परिवारों को तहसील कार्यालय थराली में क्षेत्रीय विधायक मुन्नीदेवी शाह ने चैकों का वितरण करते हुए कहा हैं राज्य सरकार दैवीय आपदाओं से पीड़ित सभी लोगों के साथ पूरी तरह से खड़ी हैं।

शुक्रवार को तहसील कार्यालय में फल्दिया गांव के आपदा प्रभावितो 12 प्रभावितो को राहत राशि की दूसरी किश्त के रूप में 1 लाख 10 हजार के चैकों का विधायक मुन्नी देवी शाह ने वितरण किया। इस मौके पर उन्होंने आपदा पीड़ितों से दी गई धनराशि का अधिकतम सद्पयोग करने की अपील करते हुए कहा कि दैवी आपदा जैसी दुःख की घड़ी में हमेशा राज्य सरकार पीड़ितों के साथ पूरी तत्परता के साथ खड़ी रहती हैं।
इस मौके पर थराली भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, देवाल शीतल गड़िया, थराली तहसील के तहसीलदार रवि शाह,आरके अनसुया प्रसाद कोठियाल आदि भी मौजूद थे

इस मौके पर आपदा पीड़ित नरेंद्र कुमार सहित अन्य पीड़ितों ने प्रभावित क्षेत्र से दूर बसे गांवों में विद्युतीकरण की समस्या की ओर विधायक का ध्यान आकर्षित किया। जिस पर विधायक ने जल्दी ही नऐ स्थान पर विद्युतीकरण किए जाने का आश्वासन दिया। बताते चलें कि 8 अगस्त 2019 को बादल फटने से फल्दियागांव में 12 परिवारो के आवासीय मकान जमींदोज हो गए थे। यहां पर एक महिला सहित एक बच्ची की भी अकाल मौत हो गई थी। इन 12 प्रभावित परिवारों को मकान का पूरा मुआवजा कुल 4 लाख 10 हजार की राहत राशि सरकार द्वारा आपदा मद से दी जा चुकी है। जिस पर प्रभावितो ने सरकार का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here