Home उत्तराखण्ड पुरोला घटना के बाद स्थिति सामान्य करने की कोशिश,उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता...

पुरोला घटना के बाद स्थिति सामान्य करने की कोशिश,उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई महत्वपूर्ण बैठक

69
0
SHARE

उत्तरकाशी।:-पुरोला में पिछले दिनों हुई घटना के सम्बन्ध में उप जिलाधिकारी पुरोला की अध्ययक्षता में तहसील कार्यालय पुरोला में व्यापार मण्डल, पुरोला, जनप्रतिनिधिगण एवं पुलिस उपाधीक्षक बडकोट /थानाध्यक्ष पुरोला की उपस्थिति में एक सामुहिक बैठक की गयी। जिसमें निम्नलिखित बिन्दुओं पर चर्चा की गयी

1- अल्प संख्यक समुदाय के दुकान खोलने के सम्बन्ध में बैठक में उपस्थित अल्प संख्यक समुदाय के दुकानदारों के द्वारा यह बताया गया कि हमारे द्वारा स्वतः ही दुकाने बन्द रखी गयी है. तथा बाजार में सामान्य स्थिति होने के पश्चात एवं व्यापार मण्डल के सहयोग से अपनी दुकाने खोलेंगे।

2- व्यापार मण्डल पुरोला के पदाधिकारियों के द्वारा अवगत कराया गया कि कोई भी दुकानदार अपने विवेक से दुकान खोल सकता है। जिसमें व्यापार मण्डल यथा सम्भव दुकानदारों का सहयोग करेगा।

3- व्यापार मण्डल पुरोला एवं जनप्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त के सम्बन्ध में व्यापार मण्डल एवं जनप्रतिनिधियों की एक आम बैठक कर ली जाय जिसमें जो निर्णय सर्वसम्मति से लिया जायेगा, उस पर अमल किया जायेगा।

4- पुलिस उपाधीक्षक बडकोट एवं थाना ध्यक्ष पुरोला के द्वारा व्यापारियों के दुकान खोलने पर पूर्ण सुरक्षा उपलब्ध करायी जायेगी,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here