Home देश राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक स्कूल में 16 साल की छात्रा...

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक स्कूल में 16 साल की छात्रा से बार-बार रेप करने का सनसनीखेज मामला आया सामने

639
0
SHARE

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक स्कूल में 16 साल की छात्रा से बार-बार रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बलात्कार या यह घिनौना अपराध स्कूल के डायरेक्टर ने किया. वह अक्सर छुट्टी होने के बाद एक्स्ट्रा क्लास लेने के बहाने नाबालिग छात्रा से स्कूल में ही बार-बार रेप करता रहा. इसके अलावा वह छात्रा को क्लास में फेल करने की धमकियां भी देता था. विरोध करने पर हर बार वह उसे धमकाकर चुप करवा देता. मामला तब सामने आया जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई और उसने डर के मारे स्कूल जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों को स्कूल में ही डायरेक्टर के द्वारा बलात्कार करने की बात बताई.

लड़की ने मंगलवार को परिवार को अपनी आपबीती बताई थी. उसने अपनी मां को बताया कि स्कूल के डायरेक्टर ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे परीक्षा में फेल करने की धमकी दी. परिवार ने पुलिस को सूचित किया और आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. परिवार का आरोप है कि आरोपी के रेप के बाद उनकी बेटी गर्भवती हो गई। टाइम्स ऑफ इंडिया ने डीसीपी (साउथ) मृदुल कचावा के हवाले से कहा कि FIR दर्ज होने के 12 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि परिवार ने जब पुलिस से संपर्क किया तभी हमने एक्शन लेटे हुए एक विशेष टीम का गठन किया था क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला था.

शिकायतकर्ता ने FIR में आरोप लगाया था कि स्कूल के डायरेक्टर ने लगभग दो महीने पहले कई मौकों पर लड़की के साथ बलात्कार किया था पुलिस ने कहा कि आरोपी ने लड़की और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने सहित गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. पीड़िता ने पुलिस को दिये बयानों में बताया कि आरोपी कभी गिफ्ट देकर और कभी परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर अकेले में बुलाकर स्कूल में ही रेप करता था. वह पीड़िता को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने भी स्कूल की छुट्टी होने के बाद रोक लेता और रेप की वारदात को अंजाम देता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here