Home उत्तराखण्ड 8 साल की नाबालिग बच्ची को गांव में रहने वाले एक मजदूर...

8 साल की नाबालिग बच्ची को गांव में रहने वाले एक मजदूर बनाया ने हवस का शिकार ।

183
0
SHARE

नरेंद्र नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से हैवानियत भरा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद बीती रात 8 वर्षीय बच्ची रोते हुए घर आई। परिजनों के पूछने पर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।पुलिस के अनुसार नरेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 8 साल की नाबालिग बच्ची को गांव म रहने वाले एक मजदूर ने हवस का शिकार बनाया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना के बाद बीती रात 8 वर्ष की बच्ची जब रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने रोने का कारण पूछा। तब बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत का जिक्र परिजनों से किया, परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

नरेंद्र नगर थाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची का बयान लेने के बाद मेडिकल जाँच करवाई। रिपोर्ट में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नरेंद्र नगर थानाध्यक्ष प्रदीप पंत ने बताया कि आरोपी की पहचान प्रमोद कुमार, निवासी जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है। ग्रामीणों ने पुलिस से बाहर से आए लोगों का सत्यापन करने की मांग भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here