Home उत्तराखण्ड ज्वालापुर के तांत्रिक ने लखनऊ की लड़की को दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म

ज्वालापुर के तांत्रिक ने लखनऊ की लड़की को दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म

576
0
SHARE

हरिद्वार। ज्वालापुर के तांत्रिक ने लखनऊ की लड़की को दिल्ली बुलाकर किया दुष्कर्म , पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक लखनऊ के अमीनाबाद निवासी एक युवती ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी पांच महीने पहले ज्वालापुर के रामनगर में रहने वाले राज गुरुजी नाम के तांत्रिक से फोन पर बात हुई थी। जिसमें तांत्रिक ने कहा था कि तुम्हारे कुछ ग्रह नक्षत्र खराब चल रहे हैं जिन्हें वह ठीक कर देगा और तुम्हारे अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे।

इसके बाद से आरोपी युवती से लगातार बात कर रहा था। युवती का कहना है कि आरोपी ने 14 मार्च को उसे दिल्ली में मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद युवती बस से दिल्ली पहुंची। खुद को तांत्रिक बताने वाला युवक राज वहां पहले से मौजूद था।

जहां एक सादे कागज पर पहले तांत्रिक ने युवती से स्केच बनवाया। पैर पर कुछ लिखवाया और फूंंक मारी। युवती के मुताबिक इसके बाद उसे कुछ याद नहीं रहा। होश आने पर उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। तथा तांत्रिक मौके से फरार था।

जिसके बाद युवती ज्वालापुर कोतवाली पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here