Home उत्तराखण्ड पिंडर घाटी में एक महिला के कोरोना पाॅजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग...

पिंडर घाटी में एक महिला के कोरोना पाॅजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग सहित आम लोगों में हड़कंप

250
0
SHARE

थराली / लंबे समय बाद एक बार फिर से पिंडर घाटी में एक महिला के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद क्षेत्र के स्वास्थ्य विभाग सहित आम लोगों में हड़कंप मच गया हैं।कोरोना पाॅजिटिव मिली महिला मूल रूप से महाराष्ट्र की बताई जा रही हैं।और वह कुछ दिनों पहले यहां के पर्यटक स्थलों की सैर करने आई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले यहां के पर्यटक स्थलों की सैर करने के लिए महाराष्ट्र से पर्यटकों का एक दल यहां पहुचा था जिनमें सम्लित एक महिला का अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया उसे सांस लेने में कुछ दिक्कतें आ रही थी जिस पर उसके साथी उसे लेकर पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल लें गयें जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के लिए जांचों के लिए भेज दिया यहां महिला पर्यटन का कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्सा प्रभारी डॉ नवनीत चौधरी ने बताया कि महिला पर्यटक महाराष्ट्र से रूपकुंड ट्रैक पर घूमने आयी थी अचानक महिला पर्यटक को सांस लेने में पदिक्कते आ रही थी। जिस पर उनका एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे जिला अस्पताल गोपेश्वर में आइसोलेशन के लिए भेज दिया गया है। लंबे समय के बाद इस क्षेत्र पर्यटक महिला में कोरोना के वायरस पाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ ही क्षेत्रीय लोगों में भी कोरोना को लेकर फिर से दहशियत बनने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here