Home मनोरंजन राजकुमार हिरानी संजू ने दे डाली चेतावनी……….जाने क्यों

राजकुमार हिरानी संजू ने दे डाली चेतावनी……….जाने क्यों

84
0
SHARE

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का टीजर हाल ही में रिलीज हो गया। इसमें रणबीर के लुक को लेकर हर जगह चारों ओर चर्चा हो रही है। इसी बीच संजय दत्त ने टीजर रिलीज के बाद एक बड़ा बयान दिया है या यूं कहें कि उन्होंने राजकुमार हिरानी को एक चेतावनी दे दी है।
टीजर देखकर यह कहा जा रहा है कि चलने, फिरने, लुक और बोलने तक रणबीर ने संजय दत्त को हुबहु कॉपी कर लिया है। फिल्म का टीजर देखकर संजय दत्त भावुक हो गए। संजय दत्त ने कहा कि मैंने संजू के कुछ हिस्से देखे और फिल्म के उनक दृश्यों ने मेरे दिल को छू लिया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि टीजर को देखकर इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि यह मैं नहीं हूं।
उन्होंने आगे मजाकिये अंदाज में राजू हिरानी को चेतावनी देते हुए कहा कि कहीं वह मेरी जगह आगे रणबीर को काम न दें दे।
बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इसमें रणबीर के अलावा फिल्म के लेखक और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला और बोमन ईरानी को भी अहम किरदार दिए हैं।
टीजर में संजय दत्त की जिंदगी के शुरुआती दिनों से लेकर करियर में अब तक के उतार.चढ़ाव को दिखाया है। संजू के टीजर को देखकर इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि क्या सच में किसी सुपरस्टार की जिंदगी में इतना कुछ हो सकता है क्या। संजय के किरदार को निभाने के लिए रणबीर की मेहनत साफ दिखाई दे रही है। वह इसमें एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। खासतौर पर उन्होंने अपनी बॉडी पर मेहनत की है वो तो कमाल का ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here