Home देश टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

182
1
SHARE

एक ऐसी खबर टीवी जगत से जुड़ी हुई सामने आ रही है जिसकी आने से इस अदाकारा को चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई है जानकारी के अनुसार बता दें कि टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से एक कथित सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसे एफएसएल की टीम ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती तौर पर बॉयफ्रेंड के धोखे को एक्ट्रेस के सुसाइड की वजह माना जा रहा है, लेकिन जांच होने के बाद ही पुलिस इसकी पुष्टि करेगी।6 दिन पहले ही वैशाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीलिंग फैन को दिखाते हुए एक रील शेयर की थी। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रील शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा था, ”जिसका बंदा/बंदी न हो, वो पंखा घुमाए।” वहीं, एक्ट्रेस के फॉलोअर्स भी उनकी इस पोस्ट को मस्ती-मजाक समझते हुए फनी कमेंट्स कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा भी कि ”इतना हाई लेवल वाला टाइम पास…” इंदौर की तेजाजी नगर थाना पुलिस ने बताया है कि साईं बाग कॉलोनी स्थित अपने घर में वैशाली ठक्कर ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी।

7 साल से मायानगरी मुंबई में रहने के बाद वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में ही आकर रहने लगी थीं। वैशाली ठक्कर की पढ़ाई-लिखाई इंदौर के ही स्कूल कॉलेज में हुई है, जबकि उनका परिवार मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर का रहने वाला है। उन्होंने इंदौर के ही ईएमआरसी से पढ़कर एंकरिंग के क्षेत्र में हाथ आजमाया था। उसके बाद मुंबई का रुख किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

मनमोहिनी, सुपर सिस्टर्स, विष और अमृत जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर ने पिछले साल अप्रैल में मिस्टर अफ्रीका का खिताब जीत चुके डॉ. अभिनंदन सिंह से सगाई भी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और यह सगाई एक महीने बाद इंदौर के पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वैशाली के सुसाइड नोट से पता चला है कि उनका अब किसी और से लव अफेयर चल रहा था, लेकिन बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद वैशाली का दिल टूट चुका था और उन्होंने इसी गम में खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस तब तक इसकी पुष्टि नहीं करेगी जब तक कि एफएसएल टीम सुसाइड नोट को जांच नहीं कर लेती है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here