Home उत्तराखण्ड खेत में काम कर रहे किसान को गोलियें से भूना, मर्डर कर...

खेत में काम कर रहे किसान को गोलियें से भूना, मर्डर कर आरोपी हुआ फरार

10
0
SHARE

खेत में काम कर रहे किसान को गोलियें से भूना, मर्डर कर आरोपी हुआ फरार

जब पड़ोसी खेत का मालिक मौके पर पहुंचा तो दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि पड़ोसी किसान ने गुस्से में आकर 30 वर्षीय भारत राठी निवासी गांव नारसन कलां की छाती पर गोली मार दी। पुलिस जांच कर रही।खेत में गेहूं की कटी हुई फसल में पानी भरने से नाराज एक किसान ने दूसरे को गोली मार दी।

पुलिस ने किसान को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।खेत में गेहूं की कटी हुई फसल में पानी भरने से नाराज एक किसान ने दूसरे को गोली मार दी। पुलिस ने किसान को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर तनाव की स्थिति को देखते भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन कलां गांव निवासी दो किसानों के खेत अगल-बगल में हैं। पुलिस के अनुसार, किसान भारत राठी ने अपनी गेहूं की फसल काटकर खेत में रखी थी। बगल वाले किसान ने अपने खाली खेत में पानी चला रखा था। खेत की मेढ टूटने से पानी भारत के खेत में जाने लगा और गेहूं की फसल खराब होने लगी।

जब पड़ोसी खेत का मालिक मौके पर पहुंचा तो दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि पड़ोसी किसान ने गुस्से में आकर 30 वर्षीय भारत राठी निवासी गांव नारसन कलां की छाती पर गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे किसानों ने गोली चलने सूचना पुलिस तक पहुंचा दी।पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से भारत को रुड़की के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने जांच में भारत को मृत घोषित कर दिया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की है।