Home उत्तराखण्ड टिहरी में यहां शिक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लगाया गले,...

टिहरी में यहां शिक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लगाया गले, इस हाल में मिला शव…

15
0
SHARE

टिहरी के घनसाली से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक शिक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया। उन्होंने नदी में छलांग लगा ली थी। जिसके बाद काफी खोजबीन की गई। काफी मशक्कत के बाद आज शिक्षक का शव बरामद किया गया है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक शिक्षक ने भिलंगना और बालगंगा नदी के संगम पर छलांग लगाई थी। बताया जा रहा है कि वह बाल गोविंद थपलियाल अखोड़ी के पास चौंरा गांव निवासी थे और विद्या मंदिर में आचार्य होने के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खंड बौद्धिक प्रमुख भी थे। वे अपनी स्कूटी से बालगंगा महाविद्यालय की तरफ घूमने निकले और कॉलेज गेट में स्कूटी को खड़ाकर संगम की तरफ निकल गए। समय पर घर नही पहुंचने पर बाल गोविंद थपलियाल खोजबीन की गई, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा।

एसडीआरएफ को घटना के संबंध में जानकारी दी गई। इसके बाद एसडीआरएफ की गोताखोर टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक उनका कोई पता नहीं लग सका था। रात होने के कारण सर्च अभियान रोक दिया गया। सुबह होते ही फिर से सर्च अभियान शुरू किया गया। थाना घनसाली एस आई किशन देवरानी ने बताया है कि आज सुबह 10-11 बजे के करीब पिलखी नदी के समीप मृतक की डेड बॉडी मिल चुकी है