Home उत्तराखण्ड बाइक सवार चाचा-भतीजे को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर। भतीजे की मौत

बाइक सवार चाचा-भतीजे को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर। भतीजे की मौत

57
0
SHARE

उत्तराखंड में हादसे लगातार होते रहते हैं, जिसमें कई लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है।

ऐसी है एक दुखद खबर रुड़की से आ रही है जहां ड्यूटी से अपने घर चाचा के साथ जाते हुए एक युवक की बाइक को एक तेज गति की बोलेरो गाड़ी ने गलत साइड पर आकर टक्कर मार दी।इस हादसे में बाइक सवार नवयुवक की मौत हो गई वहीं चाचा गंभीर रूप से घायल है।

रुड़की के बेलडा ग्राम निवासी दीपक पुत्र सुभाष आईआईटी रुड़की में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।बताया गया है कि दीपक अपनी ड्यूटी कर के बाइक से अपने घर बेलडा जा रहा था, युवक के साथ उसका चाचा वीरेंद्र भी था।

वहीं जैसे ही दोनों हरिद्वार रोड स्थित शेरपुर गाँव पेट्रोल पंप के पास पहुँचे तो हरिद्वार की ओर से तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें बाइक सवार युवक दीपक की मौत हो गई।

मृतक युवक दीपक के भाई हिमांशु ने बताया कि उनका भाई और चाचा रुड़की से बाइक पर अपने घर बेलडा जा रहे थे। शेरपुर पेट्रोल पंप के पास वह बाइक साइड में खड़ी कर फ़ोन पर बात कर रहे थे, तभी अचानक सामने से तेज गति से अनियंत्रित बोलेरो कार ने गलत दिशा में आकर उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनो को घायल अवस्था में रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनके भाई दीपक की मौत हो गयी है और चाचा की भी हालत गंभीर है जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

परिजनों ने कार चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप

लगाया है और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है