Home उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शपथग्रहण के पश्चात धर्मनगरी हरिद्वार पहुंच कर...

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शपथग्रहण के पश्चात धर्मनगरी हरिद्वार पहुंच कर हरकी पैड़ी पर मां गंगा का पूजन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

102
0
SHARE

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शपथग्रहण के पश्चात धर्मनगरी हरिद्वार पहुंच कर हरकी पैड़ी पर मां गंगा का पूजन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री गंगा आरती में भी शामिल हुए। इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने जगत गुरु आश्रम में जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से भेंट कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

हरिद्वार। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरकी पैड़ी पहुंच कर गंगापूजन किया तथा सायंकालीन गंगा आरती में भाग लिया। मुख्यमंत्री ने आरती से पूर्व गंगा सभा पदाधिकारियों के साथ गंगा पूजन किया व सरकार की सफलता का आशीर्वाद लिया।
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश की जनता ने पुनः भाजपा पर भरोसा किया है और सरकार के मुखिया के नाते वह गंगा किनारे यह संकल्प लेते हैं कि प्रदेश की जनता की सेवा व प्रदेश के विकास के लिए उनकी सरकार सदैव प्रतिबद्ध रहेगी। मुख्यमंत्री के हरकी पैड़ी पहुंचने से पूर्व समर्थकों द्वारा आतिशबाजी भी की गई।

मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी आज शाम करीब 6 बजे हरिद्वार में मां गंगा का आशीर्वाद लेने हरकी पौडी पहुंचे, जहां हजारों की संख्या में पहले से उनके स्वागत में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आतीशबाजी और गुलाल के रंगों सहित पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। इसके बाद धामी ने गंगा पूजन कर शाम की गंगा आरती में भी भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here