Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड । धामी मंत्रिमंडल में जल्द शामिल हो सकते हैं नए चेहरे

उत्तराखंड । धामी मंत्रिमंडल में जल्द शामिल हो सकते हैं नए चेहरे

137
0
SHARE

देहरादून

उत्तराखंड में धामी मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरे नजर आ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो हाईकमान ने मंत्रियों और विधायकों की रिपोर्ट तलब की है। ऐसे में आने वाले दिनों में मंत्रिमंडल में बदलाव और फेरबदल के संकेत मिल रहे हैं।

उत्तराखंड में एक बार फिर सियासत गरमा गई है। सूत्रों का दावा है कि इस बार हाईकमान की और से ही संकेत दिए जा चुके हैं। इसके लिए पहले होमवर्क पूरा किया जा रहा है। जिसके लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी भी दिल्ली हाईकमान से मिलने पहुंचे हैं।

इस बार मंत्रिमंडल में नए चेहरे आने की संभावना तेज हो गई हैै। ऐसे में कुछ पुराने चेहरों को हटाने की भी चर्चा तेज है। साथ ही कुछ नए विधायकों को शामिल करने की भी बात हो रही है। सीएम धामी से हाईकमान ने गोपनीय रिपोर्ट मांगी है। धामी मंत्रिमंडल में वर्तमान में तीन पद खाली हैं। पिछले कुछ दिनों से इन खाली पदों को भरने के लिए कैबिनेट विस्तार चर्चाएं गरमा रही थीं। इसके साथ ही वर्तमान में कुछ कैबिनेट मंत्रियों की परफॉर्मेंस और विवाद को लेकर भी हाईकमान सख्त नजर आ रहा है। बीते दिनों में जिस तरह से भर्ती घोटालों के मामले सामने आए हैं। उसको लेकर भी चर्चा होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में मंत्रिमंडल से एक से 3 मंत्रियों की छुट्टी होने की भी चर्चा तेज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here