Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड के चम्पावत जिले में बड़ा सड़क हादसा, मैक्स गिरी खाई में,11...

उत्तराखंड के चम्पावत जिले में बड़ा सड़क हादसा, मैक्स गिरी खाई में,11 लोगों की मौत

460
0
SHARE

चम्पावत(उत्तराखंड)- 

उत्तराखंड के चम्पावत जिले से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। बीती रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगो के मरने की खबर है।जबकि जिस मैक्स के पहाड़ी से गिरकर दुर्घटना हुई उसका चालक सहित दो अन्य बुरी तरह घायल हो गया है।जिसे पुलिस ने रेस्क्यू कर अस्पताल को भिजवा दिया है।

पूरी जानकारी के अनुसार सोमवार को टनकपुर पंचमुखी धर्मशाला में शादी कार्यक्रम के बाद बारात का मैक्स जीप वाहन सुखीढांग रीठा साहिब (सूखीढांग-डांडा मीनार) मोटर मार्ग वापस लोट रहा है।जो की रात के करीब 10से 11के बीच अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।
प्राथमिक जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में 14 लोग सवार थे। बताया गया है कि यह भीषण सड़क हादसा चम्पावत ढांडा ककनई मोटर मार्ग के बुडम क्षेत्र में घटित हुआ है

हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची चल्थी व टनकपुर पुलिस की टीम ने एसडीआरएफ के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जो अभी भी जारी है। बताया गया है कि गम्भीर रूप से घायल चालक को रेस्क्यू कर लोहाघाट अस्पताल भेजा गया है।बाकी मृतकों की रेस्क्यू अभियान के बाद ही साफ हो पाएगी।फिलहाल इस दुखद घटना से विवाह वाले गांव में शोक का माहोल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here