Home उत्तराखण्ड सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में जल्द ही

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में जल्द ही

825
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखण्ड में शीघ्र ही एक और तमिल फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चैहान ने बताया कि परिषद द्वारा शुक्रवार को तमिल फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति जारी कर दी गई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका दक्षिण भारत फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत निभा रहे है। फिल्म का निर्माण Sun TV Network limited, Chennai द्वारा किया जा रहा है।
लाईन प्रोडयूसर राजेन्द्र घीमीरे ने बताया कि यह फिल्म तमिल भाषा में बन रही है, जिसकी शूटिंग देश के अन्य राज्यों में भी हो रही है। अब फिल्म की आगे की शूटिंग देहरादून व मसूरी में होगी, जिसमें मुख्य अभिनेता के रूप में दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत है। उन्होंने कहा कि रजनीकांत उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य से अभिभूत है।
परिषद के नोडल अधिकारी चैहान ने कहा कि दक्षिण भारत के फिल्म निर्माताओं को उत्तराखण्ड की लोकेशन पसंद आ रही है, जिसके कारण दक्षिण भारत के बड़े बजट की फिल्में उत्तराखण्ड में भी शूट हो रही है। उन्होंने कहा कि हमे आशा है कि भविष्य में और भी बड़े बजट की फिल्में राज्य में शूटिंग के लिए आयेंगी। ज्ञातव्य है कि विगत दो माह में स्टूटडेंट ऑफ द ईयर-2, बत्ती गुल मीटर चालू, महेश बाबू अभिनीत तमिल फिल्म सहित एक दर्जन से अधिक धारावाहिक एवं क्षेत्रीय भाषा की शूटिंग की अनुमति जारी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here