Home उत्तराखण्ड साईबर जागरुकता वाहन सात जिलों के लिए रवाना

साईबर जागरुकता वाहन सात जिलों के लिए रवाना

53
0
SHARE

देहरादून। प्रतिदिन बढते साईबर अपराधों ‘एटीएम फ्राड, बैक फ्राड, नौकरी का झांसा देने, लाटरी का लालच आदि’ से बचाव हेतु उत्तराखण्ड राज्य के गढ़वाल मण्डल के ग्रामीण, शहरी इलाको को भी जागरुक किये जाने के उद्देश्य से आज गत 23 अप्रैल को साईबर जन-जागरुकता वाहन को साईबर थाने से रवाना किया गया
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) उत्तराखण्ड देहरादून महोदय के निकट निर्देशन में लगातार चलाये जा रहे साईबर जागरुकता अभियानों के अन्तर्गत गढ़वाल मण्डल के सभी जिलो के दूरस्थ ग्रामीण स्थानों जहॉ आम जनता को साईबर अपराधों के प्रकार एंव उनसे बचाव की जानकारी नही है उन ग्रामीण इलाको में भी साईबर अपराधों के प्रति जागरुकता बढाये जाने हेतु आज दिनांक को थाना साईबर क्राईम से एक जागरुकता वाहन मय पुलिस टीम के रवाना किया गया।
उक्त जागरुकता वाहन में नियुक्त पुलिस टीम द्वारा गढवाल मण्डल के चमोली, रुद्रप्रयाग, पौडी, उत्तरकाशी, टिहरी, हरिद्वार के विभिन्न ग्रामीण इलाको में घुम-घुमकर लाउडस्पीकर एंव पम्पलट वितरण के माध्यम से आम-जनता को साईबर अपराधों से बचाव के बारे में जानकारी प्रदान कर विभिन्न स्थानो पर जागरुकता गोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। जिससे कि बढते साईबर अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here