Home उत्तराखण्ड पहले मारी टक्कर, फिर टांग पर चढ़ा दिया ट्रक- घायल की काटनी...

पहले मारी टक्कर, फिर टांग पर चढ़ा दिया ट्रक- घायल की काटनी पड़ी टांग

35
0
SHARE

पहले मारी टक्कर, फिर टांग पर चढ़ा दिया ट्रक- घायल की काटनी पड़ी टांग

पुलिस के मुताबिक रामकुमार निवासी रविदास मंदिर के पास सलेमपुर रानीपुर ने शिकायत देकर बताया कि छह जनवरी को उसके पिता रवि चंद्र ड्यूटी पर फैक्ट्री गए थे। उसने बताया कि दोपहर को जब वह सलेमपुर चौक स्थित पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे पैदल जा रहे थे तो पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी थी।सिडकुल क्षेत्र में पिछले हफ्ते ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए व्यक्ति की टांग काटनी पड़ी। एम्स ऋषिकेश में उसका उपचार चल रहा है। डाक्टर दूसरी टांग बचाने की जद्दोजहद में लगे हैं। इस बीच पीड़ित के बेटे ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, रामकुमार निवासी रविदास मंदिर के पास सलेमपुर रानीपुर ने शिकायत देकर बताया कि छह जनवरी को उसके पिता रवि चंद्र ड्यूटी पर फैक्ट्री गए थे। उसने बताया कि दोपहर को जब वह सलेमपुर चौक स्थित पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे पैदल जा रहे थे, तो पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इसके बाद पैरों पर ट्रक चढ़ा दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें भूमानंद अस्पताल ले जाया गया, वहां से उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया

बताया कि उपचार के दौरान उनकी एक टांग काटनी पड़ी और चिकित्सक उनकी दूसरी टांग बचाने की कोशिश में जुटे हैं। सिडकुल थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि ट्रक चालक धर्मवीर निवासी ग्राम अथपुर मैनपुरी उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।