Home उत्तराखण्ड शादी में जा रहे रुद्रपुर के चार लोगो की दुर्घटना में दर्दनाक...

शादी में जा रहे रुद्रपुर के चार लोगो की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

51
0
SHARE

रुद्रपुर।

उल्टी दिशा से आ रही कार के ट्रक से टकराने पर पिता- दो पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। सभी ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या के सोहावल जा रहे थे।

खैराबाद थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर समदेपारा मोड़ के पास बृहस्पतिवार शाम चार बजे हुई इस दुर्घटना के बाद पुलिस और स्थानीय नागरिकों ने चारों कार सवारों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। विगवाड़ा में स्थित रायल रेजीडेंसी में रामदास मौर्य (57) अपने परिवार के साथ रहतेथे।

बृहस्पतिवार को रुद्रपुर के एमबी टाउन कॉलोनी में रहने वा रहने वाले उनके जीजा के बेटे की बरात फैजाबाद गई थी। सुबह छह बजे रामदास अपने बेटे अविनाश (30), अंकुर (25) और रिश्तेदार लेखराज (50) के साथ कार से वरात के लिए निकले थे। हादसे की जानकारी पाकर मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

उन्होंने सभी की शिनाख्त की। एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। इनकी कार उल्टी दिशा से जा रही थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इधर रुद्रपुर में परिजनों की मौत की खबर के बाद से मातम पसरा है