Home उत्तराखण्ड भाजपा सांसद साक्षी महाराज सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भाजपा सांसद साक्षी महाराज सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

45
0
SHARE

भाजपा सांसद साक्षी महाराज सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सील तोड़कर निर्माण कार्य कराने के लगे आरोपमसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण ने आमबाग और विस्थापित क्षेत्र में हो रहे अवैध निर्माणों को सील किया था, लेकिन बिल्डर सील को तोड़कर निर्माण कार्य कर रहे थे।

इस पर एमडीडीए की ओर से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें भाजपा सांसद साक्षी महाराज का नाम भी शामिल है।ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में सील निर्माण को तोड़कर निर्माण कार्य कराने के आरोप में मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत पांच लोगों के खिलाफ आईडीपीएल पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ज्ञात हो कि उत्तराखंड हाईकोर्ट के आदेश पर मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण ने आमबाग और विस्थापित क्षेत्र में हो रहे अवैध निर्माणों को सील किया था, लेकिन बिल्डर सील को तोड़कर निर्माण कार्य कर रहे थे। इस पर एमडीडीए की ओर से पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें भाजपा सांसद साक्षी महाराज का नाम भी शामिल है।एमडीडीए के सहायक अभियंता सुरजीत सिंह रावत ने बताया, आईडीपीएल चौकी में पांच निर्माणाधीन भवनों के स्वामियों सांसद साक्षी महाराज, मंजुला पटेल, मुकेश जैन, कृष्णा और मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बताया, सचिव और एसडीएम को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी गई है