Home उत्तराखण्ड नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म,नाबालिक ने बच्चे को दिया जन्म,पुलिस ने किया...

नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म,नाबालिक ने बच्चे को दिया जन्म,पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

64
0
SHARE

ऋषिकेश:

शहर निवासी एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म और गर्भवती होने का मामला सामने आया है।अस्पताल में नाबालिक ने बच्चे को जन्म दिया है।शिकायत के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है,और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार ऋषिकेश की रहने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिक के पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर परिजनों के साथ अस्पताल पहुंची। जांच के दौरान डॉक्टर ने बताया कि यह दर्द सामान्य नहीं है बल्कि नाबालिक के गर्भवती होने की वजह से हो रहा है। यह जानकारी आने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सकते में आए परिजन काफी देर तक असमंजस में रहे कि आखिरकार अब किया किया जाए। कुछ देर में डॉक्टरों की टीम ने नाबालिक की हालत को नाजुक बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर में चिकित्सकों के परामर्श पर पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया है।पीड़िता के अनुसार जनवरी महीने में उसके साथ अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया है।

कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया,मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक सरोज नौटियाल को सौंपी गई है,मामले की जांच की जा रही है।