Home उत्तराखण्ड बाबा बद्रीविशाल के दर्शन करने धाम पहुंचे उद्योगपति मुकेश अंबानी

बाबा बद्रीविशाल के दर्शन करने धाम पहुंचे उद्योगपति मुकेश अंबानी

52
0
SHARE

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक और देश के जाने-माने बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी गुरुवार (12 अक्टूबर) को बद्रीनाथ धाम पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा बद्रीविशाल के दर्शन किए और विशेष पूजा अर्चना की. मुकेश अंबानी अपने चार्टेड हेलीकॉप्टर से सिविल हेलीपैड बदरीनाथ पहुंचे जहां बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति यानी बीकेटीसी के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने उनका स्वागत किया. उन्होंने अंबानी के गले में फूलों की माला पहनाई और स्वागत किया. इस दौरान वहां सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए थे.

गुरुवार की सुबह तड़के उद्योगपति मुकेश अपने चार्टेड प्लेन से बद्रीनाथ के सिविल हेलीपैड पर उतरे, जहां पहले से ही बीकेटीसी के तमाम सदस्य व अधिकारी और सुरक्षाकर्मी तैनात थे. बीकेटीसी ने मुकेश अंबानी का हाथ जोड़कर स्वागत किया. जिसके बाद मुकेश अंबानी आगे पैदल ही बाबा बद्रीनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए. इस दौरान उनके आसपास उनकी सिक्योरिटी का घेरा था. इसके साथ ही वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया था.

बाबा बद्रीनाथ की विशेष पूजा अर्चना की

मुकेश अंबानी ने यहां बाबा बद्रीनाथ धाम में विशेष पूजा अर्चना में हिस्सा लिया और विधिवत तरीके से पूजा की और बाबा का आशीर्वाद लिया. मुकेश अंबानी हर साल बद्रीनाथ धाम आते हैं और यहां होने वाली विशेष पूजा में हिस्सा लेते हैं. इस बार भी वो गुरुवार को बद्रीनाथ पहुंचे और हर साल की तरह पूजा में हिस्सा लिया. मुकेश अंबानी के दौरे को देखते हुए यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.