Home उत्तराखण्ड  घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला था एनएसजी कमांडो ट्रक...

 घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला था एनएसजी कमांडो ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

46
0
SHARE

उधमसिंह नगर

ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले एनएसजी कमांडो की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका बाइक सवार दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने पुलिस को ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार, ग्राम सुरही नानकमत्ता निवासी निर्मल सिंह (25) पुत्र गुरमुख सिंह एनएसजी कमांडो था। वह हैदराबाद में तैनात था। बताया जा रहा है कि वह रक्षाबंधन मनाने के लिए छुट्टी लेकर घर आया था। शुक्रवार रात निर्मल की रुद्रपुर से ट्रेन थी। शाम को निर्मल अपने एक दोस्त नानकमत्ता निवासी सोनू के साथ उसकी बाइक से ट्रेन पकड़ने के लिए रुद्रपुर को निकला था। किच्छा हाईवे के पास पीछे से एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। राहगीरों की मदद से दोनों को किच्छा रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। देर रात इलाज के दौरान निर्मल की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। निर्मल का एक बड़ा भाई और दो बहनें हैं। वहीं गंभीर घायल दोस्त सोनू को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।