Home उत्तराखण्ड प्रेम में बाधक बने पति की पत्नी ने प्रेमी के साथ कर...

प्रेम में बाधक बने पति की पत्नी ने प्रेमी के साथ कर दी हत्या, गिरफ्तार

203
0
SHARE

बाजपुर।

केशोवाला के डॉ अहमद हसन की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। हत्या की वजह अहमद के प्रेम प्रसंग में बाधक बनना बताई गई है।  पुलिस टीम को एसएसपी ने इनाम की घोषणा की है।

कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि मृतक अहमद हसन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसकी मृत्यु गला दबाकर की गई है। जिससे उसके गले की हड्डी भी टूट गई है। इस मामले के खुलासे के लिए एसओजी सहित चार टीमों का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि इसी के चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी रुबीना को उसके ग्राम केशोवाला स्थित घर के बाहर से हिरासत में ले लिया।

जब रुबीना से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया और अपने प्रेमी दानिश के साथ घटना को अंजाम देना बताया है। उन्होंने बताया कि रुबीना से प्राप्त जानकारी के चलते रविवार देर रात पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित घर के बाहर से हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त किया गया तकिया सहित अन्य सामान को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय भेजा जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।