Home उत्तराखण्ड लग्जरी कार से ढो रहे थे गोवंश मांस, दो आरोपी गिरफ्तार; फरार...

लग्जरी कार से ढो रहे थे गोवंश मांस, दो आरोपी गिरफ्तार; फरार आरोपियों की तलाश जारी

53
0
SHARE

हरिद्वार से आयी उत्तराखंड गोवंश संरक्षण स्क्वाड गढ़वाल परिक्षेत्र की टीम के साथ कोतवाली की पुलिस ने गोतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने लग्जरी कार से 190 किलो गोवंश का मांस बरामद किया और दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए जबकि दो आरोपित भाग निकले।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गोवंश संरक्षण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया।हरिद्वार से आयी उत्तराखंड गोवंश संरक्षण स्क्वाड गढ़वाल परिक्षेत्र की टीम के साथ कोतवाली की पुलिस ने गोतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने लग्जरी कार से 190 किलो गोवंश का मांस बरामद किया और दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए, जबकि दो आरोपित भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गोवंश संरक्षण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया।मादक पदार्थ व गौ तस्करी पर अंकुश को कोतवाली की पुलिस ने उत्तराखंड गौवंश संरक्षण स्क्वाड की टीम के साथ संयुक्त चेकिंग की।

विशेष चेकिंग के दौरान सोमवार को कोतवाल को सूचना मिली कि नगर के मुख्य बाजार स्थित मुस्लिम बस्ती में लग्जरी कार से भारी मात्रा में गोवंश का मांस लाया गया है। प्रभारी निरीक्षक विकासनगर द्वारा गठित पुलिस टीम ने स्क्वाड टीम के साथ संयुक्त चेकिंग में टीम में शामिल उत्तराखंड गोवंश संरक्षण स्क्वाड के दारोगा शरद सिंह, एएसआई ऋषिपाल सिंह, हेड कांस्टेबल सुनील सैनी, सिपाही राजेंद्र रावत, बृज किशोर, कोतवाली के सिपाही सोहन, मुकेश कुमार आदि ने विकानसगर मुस्लिम बस्ती से दो आरोपियों हारुन व रिहान निवासी मुस्लिम बस्ती को गिरफ्तार कर लिया।

दुकान के आगे खड़ी कर रखी थी लग्जरी कार
हारुन मुस्लिम बस्ती में ही मीट की दुकान चलाता है, जिसने अपनी दुकान के आगे लग्जरी कार खड़ी कर रखी थी। पुलिस ने कार व दुकान से 190 किलो गोवंश का मांस बरामद किया। इस कार्रवाई के दौरान खुशहालपुर निवासी सरवर व जब्बार भाग निकले। पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों के पास से गोवंश मांस, कार व इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद की गई। कोतवाल संजय कुमार के अनुसार आरोपितों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। कार को सीज कर दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here