Home उत्तराखण्ड विकासनगर में हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ पर बढ़ा तनाव, अल्ला हु अकबर...

विकासनगर में हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ पर बढ़ा तनाव, अल्ला हु अकबर के नारे लगे: देखे वीडियो

203
0
SHARE

राजधानी देहरादून से सटे विकासनगर क्षेत्र में दो हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ रहा है। घटना के विरोध में हिंदू समुदाय ने विकासनगर कोतवाली का घेराव किया जिसके जवाब में मुस्लिम समुदाय की ओऱ से भी नारेबाजी की गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को वहां से तितर-बितर कर मामला शांत करवाया।

बुधवार शाम विकासनगर बाजार में एक लड़की से छेड़छाड़ की घटना ने सांप्रदायिक रंग ले लिया। मुस्लिम युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया लगा है। घटना के विरोध में पुलिस चौकी के सामने पुलिस की मौजूदगी में हिंदूवादी संगठनों ने जय श्री राम के नारेबाजी करते हुए कोतवाली का घेराव किया। इसके जवाब में मुस्लिम लोगों की तरफ से भी ‘अल्लाह हू अकबर’ की जमकर नारेबाजी की और चौकी को घेरने की कोशिश की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी विकासनगर भास्कर शाह के मुताबिक 2 हिंदू युवतियों के छेड़खानी किए जाने को लेकर एक तहरीर दी है। जिसमें अभियोग पंजीकृत किया गया। युवतियों ने मुस्लिम समुदाय के लड़को पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुस्लिम पक्ष का कहना है कि हिंदू समुदाय के लोगों ने उनके घर में आकर मारपीट की है। इसी बात को लेकर दोनों समुदायों में तनातनी देखने को मिली। मुस्लिम पक्ष ने भी तहरीर दी है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार शाम को दोनों पक्षों में तनातनी के बाद गुरुवार को हिंदू संगठनों ने विकासनगर बाजार में दुकानों को बंद करवाया। सीओ विकासनगर भास्कर लाल, कोतवाल संजय सिंह व एसडीएम विनोद कुमार ने भी बाजार का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों समुदायों से सौहार्द बनाने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here