Home उत्तराखण्ड यहां दो युवकों ने युवती को श्मशान घाट में ले जाकर गैंगरेप...

यहां दो युवकों ने युवती को श्मशान घाट में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को दिया गया अंजाम

60
0
SHARE

उत्तराखंड के देहरादून से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां दो युवकों ने युवती को श्मशान घाट में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात से पहले दोनों युवकों ने नशे का सेवन किया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

प्राप्त समाचार के मुताबिक ई-रिक्शा में ले जाकर टपकेश्वर मंदिर के पास श्मशाम घाट में एक युवती से दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी वीडियो बनाई और मारपीट कर वहीं छोड़ गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से ई- रिक्शा चालक की पहचान की और फिर दूसरे युवक तक भी पहुंच गई। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता ने 27 जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि वो टपकेश्वर मंदिर की ओर जा रही थी इसी दौरान एक ई रिक्शा आकर रुका और वह उस ई रिक्शा पर बैठ गई ई-रिक्शा चालक युवती को श्मशान घाट लेकर गया युवती का कहना है कि ई रिक्शा वाले ने कहा कि थोड़ी देर में वह टपकेश्वर मंदिर की ओर जाएगा श्मशान घाट में पहले से ही एक और युवक मौजूद था। दोनों युवकों ने वहां पर पहले नशा किया इसके बाद दोनों ने युवती के साथ जबरदस्ती की युवती के कपड़े भी फाड़ डाले दोनों आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया युवती द्वारा जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई इस दौरान दोनों आरोपियों में से एक आरोपी ने वीडियो भी बनाया पीड़िता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरू की गई थी।

थाना कैंट प्रभारी संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया किया कैमरों के आधार पर ई रिक्शा चालक की पहचान गौरव ठाकुर के रूप में हुई आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी गौरव ठाकुर और रोहित को नींबूवाला से गिरफ्तार किया है पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि रोहित ने घटना के समय पर मोबाइल से वीडियो बनाया था पुलिस ने मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here