Home उत्तराखण्ड दिल्ली पर्यटक की कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे...

दिल्ली पर्यटक की कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे जलकर हुई खाक

88
0
SHARE

दिल्ली पर्यटक की कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे जलकर हुई खाकदिल्ली से उत्तराखंड घूमने पहुंचे पर्यटक की जान मच गई। दुकान के सामने पार्किंग में खड़ी दिल्ली पर्यटक की कार आग का गोला बन गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बमुश्किल जलती हुई कार की आग बुझाई। हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में से दिल्ली के एक पर्यटक की कार पूरी जल गई।

दमकल महकमे ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। घटना हरिराम आर्य इंटर कालेज के पास घटित हुई। दिल्ली के राणा प्रताप बाग निवासी सागर शर्मा पुत्र रमेश चंद्र शर्मा अपने परिवार के साथ यहां आए थे। दोपहर के वक्त उनकी कार गंगेश्वर अमृत कुटीर के बाहर खड़ी थी।देखते ही देखते कार में आग लग गई।

आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। राहगीर एकत्र हो गए। इधर, दिल्ली का परिवार भी बिल्डिंग से निकलकर बाहर आ गया। राहगीरों ने कार में आग लगने की सूचना दमकल महकमे को दी। दमकलकर्मी जब तक मौके पर पहुंचे तब तक पूरी कार को आग चपेट में ले चुकी थी।दमकलकर्मियों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया। एसओ नितेश शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगना माना जा रहा है। पूरी कार जल चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here