Home उत्तराखण्ड विंटर गेम्स फेडरेशन आफ उत्तराखंड की बैठक

विंटर गेम्स फेडरेशन आफ उत्तराखंड की बैठक

408
0
SHARE

– विंटर गेम्स फेडरेशन आफ उत्तराखंड की बैठक
– हर्षमणि व्यास बने अध्यक्ष, राकेश रंजन महासचिव
देहरादून। विंटर गेम्स फेडरेशन आॅफ उत्तराखंड ने औली में फरवरी माह के दौरान होने वाली नेशनल जूनियर स्की प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर बैठक की। इस बैठक में इस बात चर्चा की गई कि औली के मौजूदा स्लोप को गोरसो तक विकसित किया जाएगा। इसकी देखरेख भी winter games association of uttarakhand करेगा। इसके अलावा आम सभा ने नेशनल स्पोट्र्स कोड डेवलमेंट के तहत नई कार्यकारिणी का गठन किया है। इसमें उत्तरकाशी, टिहरी, नैनीताल, अल्मोड़ा, चमोली व पिथौरागढ़ की जिला इकाईयों ने भी भाग लिया।
द्रोण होटल में आयोजित इस आम बैठक की अध्यक्षता विंटर गेम्स फेडरेशन आॅफ उत्तराखंड के अध्यक्ष पूर्व डीआईजी एसपी चमोली तथा संरक्षक पूर्व कमिश्नर एसएस पांगती ने की। इसमें शीतकालीन खेलों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया। अध्यक्ष चमोली ने आम सभा को संविधान में स्पोट्र्स कोड के तहत बदलाव के बारे में जानकारी दी और नया संविधान पारित करवाया। नये संविधान के अनुसार ही नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। सभा में फिश रेस और सैफ गेम्स करने पर भी जोर दिया गया।
बाक्स
विंटर गेम्स फेडरेशन आफ उत्तराखंड के अध्यक्ष हर्षमणि व्यास ने कहा कि उनका संगठन आईओए और राज्य सरकार को पूरी तरह से सहयोग देगा। उन्होंने कहा कि शीतकालीन खेलों के लिए भी संगठन पूरी तैयारियां कर रहा है और हरसंभव सहयोग के लिए तैयार है। उन्होंने कहा पिछले दो वर्षों से बर्फबारी न होने और संसाधनों की कमी से औली में शीतकालीन खेल आयोजित नहीं किये जा सके, लेकिन इस बार अच्छी बर्फबारी हुई है और उम्मीद है कि शीतकालीन खेलों और नेशनल जूनियर स्की प्रतियोगिता का आयोजन समय पर होगा। उन्होंने कहा कि संगठन राज्य सरकार के साथ मिलकर काम करेगा।
बाक्स
विंटर गेम्स फेडरेशन आॅफ उत्तराखंड की कार्यकारिणी
अध्यक्ष – हर्षमणि व्यास
उपाध्यक्ष – कर्नल गोविंद पंत और रणवीर सिंह नेगी
महासचिव – राकेश रंजन
सह-सचिव – अजय भट्ट और दीपक
कोषाध्यक्ष – पित्री खन्दुरै
कार्यकारिणी सदस्य – पीसी थपलियाल, विपुल धस्माना, कमल सिंह, विजयंत रावत, राकेश रावत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here