Home उत्तराखण्ड हिंदू देवी- देवताओं पर दिये गये बयान पर पलट गये बंसीधर भगत,अब...

हिंदू देवी- देवताओं पर दिये गये बयान पर पलट गये बंसीधर भगत,अब मांगी ली है माफी

84
0
SHARE

हिंदू देवी- देवताओं पर दिये गये बयान के बाद अब भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी विधायक बंसीधर भगत पलट गये हैं। उन्होंने अपने बयान पर अब माफी मांगी ली है। लेकिन उनके वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष सहित कई समाजसेवियों ने सवाल खड़े किये थे। साथ ही मीडिया में भी उनका यह बयान जमकर उछल रहा है।

भाजपा विधायक बंशीधर भगत ने बालिका दिवस पर हिंदू देवी- देवताओं को लेकर अपनी टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी के बाद उनका यह वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विपक्ष भी भाजपा की नीति और सोच पर सवाल खड़ा कर रहा है। मीडिया में भी बंशीधर भगत की खूब किरकिरी हो रही है।

अब उन्होंने अपने इस बयान हल्द्वानी में मीडिया से बातचीत करते हुए माफी मांगी है। बंशीधर भगत ने कहा कि उन्होंने मैंने देवी- देवताओं को प्रसन्न करने वाला शब्द बोला है जैसे मैं आमतौर पर अपने घर में भी बोलता हूं, उससे किसी को ऐसा लगता है कि मैंने गलत बोल दिया तो मैं विनम्रता से अपने शब्द वापस लेते हुए माफ़ी मांगता हूं।

जैसे ही बंशीधर भगत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही विपक्ष को भी बैठे- बिठाए एक मुद्दा हाथ लग गया। सभी विपक्षी दलों ने इस कई सवाल खड़े किये हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उनके इस बयान से करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर ठेस पहुंची है इस बयान पर बीजेपी को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

ये पहला मौका नहीं है कि बंशीधर भगत अपने बयान के कारण चर्चाओं में रहे हों। इस से पहले भी बंशीधर भगत के विवादित बयान  उनकी और भाजपा की खूब किरकिरी करा चुके हैं। इससे पहले उन्होंने इंदिरा हृदयेश पर भी विवादित बयान दिया था जिसके बाद मीडिया में खूब मामला उछला था और बाद में उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here