Home उत्तराखण्ड दायित्व संभालने के बाद पहली बार जोशीमठ पहुंचे रामकृष्ण रावत

दायित्व संभालने के बाद पहली बार जोशीमठ पहुंचे रामकृष्ण रावत

363
0
SHARE

 

जोशीमठ पहुंचे उत्तराखंड जनजाति कल्याण समिति अध्यक्ष रामकृष्ण रावत का जोशीमठ नगर वासियों और ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया दर्जा प्राप्त करने के बाद पहली बार जोशीमठ पहुंचे रामकृष्ण रावत ने मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का आभार जताते हुए कहा कि मुझे भाजपा ने पहाड़ की सेवा करने का एक और मौका दिया है जिसे मैं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूर्ण रूप से निभाऊंगा।
मैंने पूर्व से ही भाजपा में रहकर क्षेत्र की सभी समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया है और अब दायित्व मिलने के बाद इसे और अच्छी तरीके से जनता के बीच में उतारने के लिए प्रयासरत रहूंगा ।
वही लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा की तरफ जनता का रुझान है और लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं इसलिए भाजपा कार्यकर्ता मोदी जी के पक्ष में वोट मांगने के लिए घर घर जाकर लोगों से प्रधानमंत्री को वोट देने की अपील करेंगे।
इससे पहले राज्य मंत्री रामकृष्ण रावत ने जोशीमठ के नव दुर्गा मंदिर और नरसिंह मंदिर में पहुंचकर विशेष पूजा अर्चना की और लोकसभा 2019 के चुनाव में भाजपा को सफल बनाने के लिए भगवान से प्रार्थना की उसके बाद मुख्य बाजार में भी राज्य मंत्री ने जनता का आशीर्वाद लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here