Home उत्तराखण्ड बिहार की युवती को दो लाख में बेचने और बंधक बनाकर दुष्कर्म...

बिहार की युवती को दो लाख में बेचने और बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला आया सामने

102
0
SHARE

हरिद्वार

बिहार की युवती को सहारनपुर ले जाकर दो लाख में बेचने का मामला सामने आया है। यहां पीड़िता से दो माह तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर मारपीट भी की गई । डीआईजी के निर्देश पर सिडकुल में मुकदमा दर्ज हो गया है।
हरिद्वार में फैक्टरी में काम करने वाली बिहार की एक लड़की को सहारनपुर ले जाकर 2 लाख रुपये में बेचने का मामला सामने आया है। वहीं 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया और पीटा गया। किसी तरह चंगुल से छूट कर आने के बाद पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। डीआईजी गढ़वाल करण सिंह नग्नयाल के निर्देश पर सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मूलरूप से बिहार के रोहतास जिला निवासी एक युवती सिडकुल क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करती थी। उसने क्षेत्र में ही किराए पर मकान लिया हुआ था। पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के राजकुमार से जान पहचान होने के कारण वह उसे अंकल कहकर बुलाती थी। आरोप है कि मार्च के महीने में राजकुमार ने उसे घुमाने का बहाना बनाया और अपने एक साथी पिंकेश को गाड़ी लेकर बुलाया।

आरोप है कि सहारनपुर ले जाकर खरीदारी करने का झांसा देते हुए उसे सहारनपुर के एक गांव में बेच डाला। इसके बाद युवती को किसी अनजान जगह पर ले जाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी कराई गई। शादी से मना करने पर आरोपियों का कहना था कि उसे दो लाख रुपये में खरीदा गया है। आरोप है कि बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here