Home उत्तराखण्ड सीआईएससीई रिजनल प्रतियोगिता में छाए उत्तराखंड के स्केटर।

सीआईएससीई रिजनल प्रतियोगिता में छाए उत्तराखंड के स्केटर।

50
0
SHARE

देहरादून: 

  • तीन गोल्ड व पांच सिल्‍वर समेत कुल 16 पदक जीते
  • सेंट पैट्रिक अकैडमी की मीमांसा नेगी ने जीता एक गोल्‍ड व एक सिल्वर मेडल

सीआईएससीई यूपी एंड उत्तराखंड रीजनल स्‍केटिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड जोन के स्केटरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 गोल्‍ड व 5 सिल्‍वर समेत कुल 16 पदक अपने नाम किए। प्रतियोगिता में उत्तराखंड के 16 स्केटरों ने प्रतिभाग किया, जिसमें से सेंट पैट्रिक्स अकैडमी की मीमांसा नेगी ने एक गोल्‍ड व 1 सिल्वर, सेंट जूड़स एकेडमी के आदित्‍य जौहरी ने 1 गोल्‍ड व एक ब्रॉन्ज़ तथा समर वैली स्कूल की निशिता भाटिया ने 1 गोल्‍ड मेडल अपनी झोली में डाले।
सीआईएससीई की ओर से यूपी और उत्तराखंड रीजन के छात्रों के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन 1 से 3 अक्‍टूबर तक गोरखपुर, उत्तर प्रदेश स्थित स्‍टेपिंग स्‍टोन चिल्ड्रन्स अकेडमी में किया गया। उत्तराखंड जोन की टीम के कोच राजेश विक्‍टर ने बताया कि प्रतियोगिता की क्‍वाड व इनलाइन स्‍पर्धा की अलग-अलग आयु वर्ग कैटेगरी में सैंट जार्जेज कालेज के अनघ ने रजत, कृष्‍णा ने रजत, अविरल नेगी ने रजत व कांस्य, आर्यन राय, साहिल, पारस ने कांस्य तथा आर्यन स्‍कूल के रियो ने रजत पदक जीता। जबकि बालिका वर्ग में दून गर्ल्‍स स्‍कूल की अंकिता ने दो कांस्य व अनन्‍या ने एक रजत पदक अपने नाम किया । इसके अलावा अंडर-19 बालक वर्ग की ओवरआल उपविजेता ट्रॉफी भी उत्तराखंड जोन के नाम रही।


एसोसिएशन ऑफ रोलर स्केटिंग उत्तराखंड के सचिव व यति स्केट्स के संस्थापक अरविंद गुप्ता ने विजेता खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि भविष्य में भी ये खिलाड़ी इसी प्रकार उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे।