Home उत्तराखण्ड अमानवीयता की सभी हदे हुई पार,मन्दिर से चोरी करने पर गंजा कर...

अमानवीयता की सभी हदे हुई पार,मन्दिर से चोरी करने पर गंजा कर बाज़ार में घुमाया गया: देखें वीडियो

142
0
SHARE

नैनीताल जिले के रामगढ़ के नैकाना में चार दिन पूर्व मंदिर की घंटी चोरी करते पकड़े गए दो युवकों के साथ भड़की भीड़ ने अमानवीयता की हदें पार कर दीं। गुस्साई भीड़ ने दोनों लोगों के साथ न सिर्फ बुरी तरह पिटाई कर दी, बल्कि उनके बाल भी काट दिए। यही नहीं, बिच्छू घास से भी उन्हें प्रताड़ित किया और मुर्गा बनाकर पूरे बाजार में घुमाया। इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अब वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस चोरी के आरोपितों के साथ मारपीट करने वालों को चिह्नित करने में जुट गई है।
बीते सोमवार की शाम को नैकाना में ग्रामीणों ने सैम मंदिर से घंटी चोरी करते हुए दो युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया था और जमकर धुनाई लगा दी थी। जिसके बाद दोनों को पुलिस के सुपुर्द किया गया। इनकी पहचान बरेली के बहेड़ी निवासी नजमुल हसन व सरताज जीशान के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को उसी दिन जेल भेज दिया था। वहीं अब इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ दोनों युवकों को बुरी तरह पीटती नज़र आ रही है। साथ ही दोनों युवकों को बिच्छू घास लगाया जा रहा है और बाल भी काटे गए हैं। यही नहीं दोनों को मुर्गा बनाकर बाजार में घुमाया जा रहा है। इधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में मारपीट करते दिख रहे लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। जिसके बाद सभी अज्ञात लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएंगी।
इधर सीओ भवाली प्रमोद साह का कहना है कि दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here