Home उत्तराखण्ड देहरादून जाखन में एक बिल्डर ने लाइसेंसी पिस्तौल से अपने सिर पर...

देहरादून जाखन में एक बिल्डर ने लाइसेंसी पिस्तौल से अपने सिर पर मारी गोली

148
0
SHARE

देहरादून: जाखन में एक बिल्डर ने लाइसेंसी पिस्तौल से अपने सिर पर गोली मार ली। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में सामने आया है कि रिश्तेदारों से संपत्ति विवाद के चलते बिल्डर ने यह कदम उठाया। घटना के वक्त वह घर में अकेले थे और एक दिन पहले ही अपने पैतृक गांव से दून लौटे थे।

राजपुर थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि शनिवार को शाम करीब सात बजे जाखन में बिल्डर नितिन सिंह के घर गोली चलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो नितिन एक कमरे में बेड पर लहूलुहान पड़े मिले, उनकी मौत हो चुकी थी। घर में नितिन के अलावा कोई भी मौजूद नहीं था। नितिन मूल रूप से मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) जिले के कांठ के रहने वाले थे।

जाखन में वह दून विहार में पत्नी और बेटे के साथ वर्ष 1998 से रह रहे थे। नितिन ने जिस पिस्तौल से आत्महत्या की, वह उनकी मां के नाम पर है। उनकी मां कांठ में अकेले रहती हैं। जांच करने पर पता चला कि नितिन पांच बहनों में इकलौते भाई थे। उनका मुरादाबाद में किसी संपत्ति को लेकर रिश्तेदारों से विवाद चल रहा है। चार दिन पहले वह परिवार के साथ कांठ स्थित पैतृक गांव गए थे। शुक्रवार को अकेले ही देहरादून लौटे। शनिवार को हुए इस घटनाक्रम से पहले अपने कुछ परिचितों से मिले भी थे।

परिचितों ने बताया कि वह तनाव में लग रहे थे, लेकिन तब किसी ने यह नहीं सोचा कि वह इस तरह का कदम भी उठा सकते हैैं। ऐसे में यही प्रतीत हो रहा है कि बिल्डर ने संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद के कारण यह कदम उठाया। हालांकि, मौत की वजह स्पष्ट करने के लिए सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। उनके स्वजन से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here