Home उत्तराखण्ड देहरादून में लगातार बढ रहे जमीनों के मामलों से पुलिस की दिक्क़ते...

देहरादून में लगातार बढ रहे जमीनों के मामलों से पुलिस की दिक्क़ते बढ़ी:देखें वीडियो

541
0
SHARE

देहरादून–गढ़ीकेंट– देहरादून में लगातार बढ रहे जमीनों के मामलों से पुलिस की दिक्क़ते बढ़ने लगी हैं। पुलिस के पास हर दिन कई मामले जमीनों से जुड़े पहुच रहे हैं जिनमे पीड़ितों का कहना है कि उनकी जमीनों पर कब्जे किये जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला थाना गढ़ीकेंट हरनोल गाँव का है जहां एक जमीन पर दो पक्षों ने अपना दावा ठोका है, जिसमे जहाँ पहले पक्ष ने जमीन पर उगाई फसल पर बुलडोजर चलाने का आरोप है तो दूसरे पक्ष द्वारा कहा जा रहा है कि जमीन उनकी है और वो अपनी जमीन की चारदीवारी का काम करवा रहे हैं।
कमल धामी ने आरोप लगया है कि भूमि खसरा संख्या 136 मौजा हरनौल परगना पछवादून तहसील विकासनगर जिला देहरादून में जमीन खरीदी थी, मगर इस जमीन पर प्रेम सिंह आले पुत्र देवी सिंह आले निवासी घंगोड़ा देहरादून आए दिन मुझे परेशान करता है मेरी की भूमि पर आकर कहता है कि यह जमीन मेरी है ओर मेरी जमीन पर लगे स्वामित्व बोर्ड को हटा देता है, धामी ने आरोप लगाया की में आज भूमि पर आया तो आले द्वारा मुझे व मेरे परिवारवालों को गाली गलौज करने लगा, ओर अपना स्वामित्व जमाने लगा।
कमल धामी 2017 मे न्यायालय की शरण मे जा चुके है जिसका मुकदमा वर्ष 2017 में डाला था वह पहले भी न्यायालय के आदेश से खारिज हो चुका है, ओर इस बात पर वह आग बबूला हो गया और गाली गलौज पर उतारू हो गया और जान से मारने की धमकी देने लगा ओर अगर तुम इस जमीन पर दोबारा आए तो मैं तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा।
मेरे साथी के द्वारा 112 पर कॉल की तब पुलिस ने मामले को शांत कराया।।  धामी ने आरोप लगाया कि प्रेम सिंह आले ने मीडिया से मिलकर उसने गलत बयान बाजी की जिससे मेरा परिवार को मानसिक आघात लगा है।
इसी क्रम में धामी परिवार के साथ आज एसपी सिटी देहरादून से मुलाकात की जहां उनके द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया, जिस पर अब एसपी सिटी ने मामले की जांच के आदेश जारी किए हैं और इस मामले में राजस्व से भी रिपोर्ट मांगी है। जिसको लेकर उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले को लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी,ओर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here