Home उत्तराखण्ड सनसनीखेज मामला: युवक का शव सड़क किनार पड़ा मिला,युवक के गुप्तांग को...

सनसनीखेज मामला: युवक का शव सड़क किनार पड़ा मिला,युवक के गुप्तांग को बुरी तरह से चबाया गया है

119
0
SHARE
हरिद्वार
 उत्तराखंड से दिल दहला देने वाली वारदात हरिद्वार से सामने आई है। यहां थाना सिडकुल क्षेत्र में आज ( शनिवार) तड़के एक युवक का शव सड़क किनार पड़ा मिला है। युवक के गुप्तांग को बुरी तरह से चबाया गया है जिसे देख पुलिस भी हैरान है । पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कई तरह की हत्याकांड देखे हैं, लेकिन इस तरह की दरिंदगी उन्होंने पहली बार देखी है। तो वहीं क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामले में सिडकुल पुलिस अब छानबीन में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शनिवार तड़के सिडकुल थाना क्षेत्र में डेंसो चौक के पास सड़क किनारे एक युवक पड़ा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब युवक को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि यह पहला मामला है जिसमें किसी के गुप्तांग को इस कदर चबाया गया कि उसकी तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर युवक का लहूलुहान शव मिला, उस स्थान पर पुलिस को देसी शराब की एक खाली बोतल भी मिली है। पुलिस को ये भी अंदेशा है कि शायद मौके पर युवक शराब पीकर बेहोश हो गया हो, जिसके बाद किसी जानवर द्वारा उसके गुप्तांग को खा लिया गया हो। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को आसपास कुछ कुत्ते भी घूमते मिले थे। युवक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसका नाम और पते की जानकारी मिल सके। फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here