Home उत्तराखण्ड स्पा सेंटर संचालिका ने 69 वर्षीय बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर उससे...

स्पा सेंटर संचालिका ने 69 वर्षीय बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर उससे ब्लैकमेल कर मांगे 20 लाख रुपए

374
0
SHARE

देहरादून के राजपुर रोड से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यहां पर एक स्पा सेंटर संचालिका ने किराया न देने के लिए एक 69 वर्षीय बुजुर्ग की अश्लील वीडियो बनाकर उससे 20 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। जी हां, आश्चर्यजनक बात तो यह है कि जिस बिल्डिंग में स्पा सेंटर का संचालन होता था उसी बिल्डिंग के मालिक के साथ यह आपत्तिजनक हरकत की गई है। बुजुर्ग की शिकायत पर डालनवाला पुलिस ने स्पा सेंटर से जुड़ी महिला और उसकी सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है और कैसे स्पा सेंटर के संचालकों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की पहचान जय प्रकाश निवासी प्रीतम रोड के रूप में हुई है। उन्होंने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि राजपुर रोड स्थित राधा पैलेस का प्रथम तल उन्होंने निखिल सोनकर को किराए पर दिया था जहां पर मुख्य आरोपी रिया ने अपना स्पा सेंटर शुरू किया था। जयप्रकाश ने 27 फरवरी को निखिल को किराए के लिए फोन किया तो पता लगा कि निखिल ने रिया को किराया दे दिया है।

जिसके बाद शाम को जयप्रकाश स्पा सेंटर पहुंचे और रिया से किराया मांगने लगे। रिया ने कहा कि आधे घंटे के अंदर पैसे लेकर लड़का पहुंच रहा है। इस दौरान बातों-बातों में बुजुर्ग ने रिया को अपने सर्वाइकल दर्द के बारे में बताया जिसके बाद रिया ने काउंटर पर बैठी युवती की ओर इशारा करते हुए कहा कि मसाज करने से सर्वाइकल का दर्द कम हो सकता है।

बुजुर्ग रिया के झांसे में आ गया और काउंटर पर बैठी युवती बुजुर्ग को कैबिन में के गई और उसकी मसाज शुरू की। आरोप है कि बुजुर्ग की मसाज करने वाली युवती ने उसको एक तेल सुंघाया और उसके बाद अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इसका बकायदा वीडियो भी युवती ने बनाया मगर बुजुर्ग को इस बारे में नहीं पता लगा।

कुछ देर के बाद जब बुजुर्ग जय प्रकाश बाहर आए तो उन्होंने रिया से फिर से किराया मांगा तो रिया ने बात टाल दी। जब रिया से किराया मांगने के लिए बाद में संपर्क किया गया तो रिया बुजुर्ग को ब्लैकमेल करने लगी। आरोप है कि रिया ने जो मसाज की वीडियो बनाई थी, बुजुर्ग को वह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगी और इसी के साथ बुजुर्ग से 20 लाख रुपए की मांग भी करने लगी और ऐसा नहीं करने पर उसने वीडियो उनके परिवार वालों को दिखाने की धमकी भी दी।

इसके बाद पीड़ित जयप्रकाश ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला और उसकी सहयोगी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here