Home उत्तराखण्ड सिंगर-रैपर था नशे का आदी अपना शौक पूरा करने के लिए...

सिंगर-रैपर था नशे का आदी अपना शौक पूरा करने के लिए करता था चोरी

90
0
SHARE

देहरादून।

उत्तराखंड में चोरी के खुलासे के बाद गजब का मामला सामने आया। चोरों ने राजीवनगर स्थित दुकान से लाखों रूपये के मोबाइल सामान चोरी कर लिया था। इस चोरी में शामिल दो युवकों ने पुलिस ने पकड़ा। इसके बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इनमें एक सिंगर रैपर है जबकि दूसरा होटल में काम करता है।

बुधवार को पुलिस अधीक्षक सरिता डोबाल ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि 26 अक्टूबर को नवीन राणा पुत्र निवासी राजीव नगर ने थाना नेहरू कालोनी में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। किसी अज्ञात चोर ने उनकी राजीव नगर स्थित मोबाइल की दुकान से दो लाख 10 हजार रुपये लागत के आठ मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी। घटना के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साथ ही मुखिबर को भी सक्रिय किया। पुलिस को सूचना मिली की चोरी की घटना में शामिल दो युवक छह नंबर पुलिया के पास घूम रहे हैं। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख दोनों वहां से भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना नाम शिवम पंवार निवासी लेन नंबर-एक बदरीश कालोनी धर्मपुर डांडा और गौरव रावत उर्फ गौरी निवासी राजीव नगर निकट हरी डेरी बताया। दोनों ने मोबाइल की दुकान से चोरी की बात भी कबूली। इसके बाद उनकी निशानदेही पर राजीव नगर से चोरी किए गए आठ मोबाइल, एक एयर फोन व दो चार्जर और पूर्व में आराघर क्षेत्र में एक दुकान से चोरी किए गए गोल्ड फ्लैक सिगरेट के 26 डिब्बे बरामद किए गए। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपी शिवम पंवार होटल में नौकरी करता है और गौरव उर्फ गौरी एक सिंगर-रैपर है। दोनों ही नशे के आदी हैं। अपना शौक पूरा करने के लिए वे चोरी करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here