Home उत्तराखण्ड उत्तराखंड बीजेपी में गजब की चल रही खेमे बाजी, शिर्ष नेताओ का...

उत्तराखंड बीजेपी में गजब की चल रही खेमे बाजी, शिर्ष नेताओ का लग रहा दिल्ली जाने का दौर ।

332
0
SHARE

देहरादून.

उत्तराखंड बीजेपी में गजब की खेमे बाजी चल रही है हर नेता कुछ ना कुछ करने में जुटा हुआ है पिछले दिनों रमेश पोखरियाल निशंक दिल्ली पहुंचे तो प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी दिल्ली पहुंच गए हैं वहीं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मदन कौशिक की जोड़ी की मुलाकातों का दौर भी जारी है पिछले दिनों धन सिंह रावत और मदन कौशिक त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर पर पहुंचे थे तो कयासों का दौर तेज हो गया था वही मंगलवार को देर रात भी मदन कौशिक चुपचाप त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर पहुंचे थे और लगभग आधे घंटे दोनों के बीच बातों का दौर चला था ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी के इश्क में में भी जबरदस्त हालचाल है.

बीजेपी में मतदान के बाद भितरघात के आरोपों को लेकर बवाल खड़ा हो चुका है. प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर पार्टी के विधायक ही जिस तरह से आरोपों की बौछार कर चुके हैं, उससे साफ तौर पर तय है कि पार्टी के भीतर खेमेबाज़ी चल रही है और सब कुछ तो दुरुस्त नहीं है. राज्य के नेताओं के एक एक कर दिल्ली जाकर बैठकें करने को बीजेपी भले ही मतदान के बाद की समीक्षा बताए लेकिन असल जड़ में सत्ता में वापसी या सत्ता से बाहर होने की सूरत में पार्टी के भीतर होने वाला बदलाव है. इनमें से एक है प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी.

वही  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक दिल्ली पहुंचे और यहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनकी मुलाकात को लेकर चर्चाएं गर्म हैं. इससे पहले चूंकि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व उत्तराखंड के पार्टी अध्यक्ष समेत कई नेताओं को दिल्ली तलब कर चुका है इसलिए इन बैठकों के सियासी संकेत मिल रहे हैं. पिछले दिनों से उत्तराखंड बीजेपी में जिस तरह भितरघात के आरोप लगे और इन आरोपों में सीधे तौर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का नाम आया, तो साफ माना जा रहा है कि पार्टी संगठन में बड़ा बदलाव हो सकता है ओर वह भी 10 मार्च को चुनाव नतीजे आने से पहले ही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here