Home उत्तराखण्ड एक ही परिवार की चार लाशें मिलने से नानकमत्ता क्षेत्र में भारी...

एक ही परिवार की चार लाशें मिलने से नानकमत्ता क्षेत्र में भारी संख्या में परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने शहर के चौक पर लगाया जाम: देखे वीडियो 

512
0
SHARE

स्थान-नानकमत्ता
रिपोर्ट – दीपक भारद्वाज

उधम सिंह नगर जनपद की नानकमत्ता थाना क्षेत्र में एक ही परिवार की चार लाशें मिलने से नानकमत्ता क्षेत्र में भारी संख्या में परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने शहर के चौक पर लगाया जाम। आक्रोशित परिजनों ने हत्या का खुलासा होने से पहले लाशों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने पुलिस को रोका। वही व्यापार मंडल ने कल बाजार बंद का किया ऐलान।

गौरतलब है कि नानकमत्ता में आज दोपहर में बाईपास पुल के पास झाड़ियों में अजय रस्तोगी पुत्र शिव शंकर रस्तोगी और मृतक अजय रस्तोगी के भांजे उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी निवासी जिला पीलीभीत यूपी की लाशे से मिली थी। वही घर में भी दो महिलाओं की लाश मिली थी।
नानकमत्ता थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या होने के मामले में स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया है। मृतक के परिजनों द्वारा स्थानीय लोगों के साथ शहर के मुख्य चौराहे पर जाम लगाकर हत्याकांड के खुलासे की मांग की जा रही है। वही आक्रोशित परिजनों ने हत्याकांड के खुलासे के बिना लाशों को पोस्टमार्टम ले जा रही पुलिस को रोक दिया है। परिजनों का कहना है कि जब तक इस निर्मम हत्या कांड का खुलासा नहीं होगा तब तक इन लाशों का ना तो पोस्टमार्टम होगा ना ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मौके पर एसएसपी उधम सिंह नगर दिलीप सिंह कुंवर ने पहुंचकर बमुश्किल परिजनों को समझाया और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।वहीं परिजनों का कहना है कि 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा नहीं हुआ तो वह लाशों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे और चौराहे पर लाशों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। वही व्यापार मंडल ने भी हत्याकांड के खुलासे की मांग करते हुए कल एक दिन के बाजार बंद का ऐलान किया है।

बाइट 1- मृतक के परिजन।।

बाइट 2- मलूक सिंह खिंडा       व्यापारी नेता।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here