Home उत्तराखण्ड रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत का मामला: मालिक समेत...

रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत का मामला: मालिक समेत दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा, रिजॉर्ट सील

48
0
SHARE

उत्तरकाशी।

उत्तरकाशी के भटवाड़ी में संगमचट्टी क्षेत्र के भंकोली गांव निवासी 18 वर्षीय अमृता रावत का कफलों रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिलने के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर रिजॉर्ट मालिक समेत दो लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। रिजॉर्ट सीज कर दिया है।

विवेचना के बाद ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है। हालांकि, पुलिस पहले ही आरोपियों को पूछताछ के लिए बुला चुकी है। अमृता की पीएम रिपोर्ट में फंदे से लटकने पर दम घुटने से मौत का कारण सामने आया है। बता दें कि अमृता का शव कफलों के बेसिक रिजॉर्ट में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला।

अमृता पिछले एक साल से रिजॉर्ट में नौकरी कर रही थी। परिजनों ने अमृता की हत्या की आशंका जताते हुए मनेरी थाना में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल समेत दो के खिलाफ तहरीर दी। एसएचओ मनेरी थाना अजय सिंह ने बताया कि मामले में रिजॉर्ट मालिक अनिल कुड़ियाल व कुक मैन पंकज के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

जिला अस्पताल में देर शाम तक हंगामे के चलते अमृता का शव अभी तक जिला अस्पताल में पड़ा है। परिजनों ने मुदकमा दर्ज न होने और पीएम रिपोर्ट न दिखाने को लेकर जमकर हंगामा काटा और शव को उठाने से मना कर दिया। जिस कारण शव का दाह संस्कार नहीं हुआ। आज रविवार को दाह संस्कार होगा