Home उत्तराखण्ड देहरादून में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जा...

देहरादून में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जा रहे बदमाशों को पुलिस ने पहेले ही दबोचा।

484
0
SHARE

पुलिस की सख्ती के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं पिछले दिनों देहरादून में डकैती डालने से पहले ही सहारनपुर पुलिस और एसओजी ने चार बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, सभी बदमाश देहरादून के एक व्यापारी के घर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार चारों बदमाश मेरठ के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली की कुछ बदमाश कार से देहरादून में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जा रहे हैं। जैसे ही सूचना मिली तो बिहारीगढ़ पुलिस और एसओजी ने उत्तराखंड और सहारनपुर की सीमा पर चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग होती देखकर बदमाशों ने कार को वापस दौड़ा लिया। जिसके बाद टीम ने बदमाशों का पीछा किया और घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार बदमाशों की पहचान कोपिल पुत्र कंवरपाल, सुंदर पुत्र ब्रह्मपाल निवासीगण दयालपुर जनपद मेरठ, गौरव पुत्र तारा कुमार निवासी खटकी तना परीक्षितगढ़ मेरठ और बंटी पुत्र लक्ष्मी चंद निवासी पिलोना फलावदा मेरठ के पास से हथियार भी बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि सभी बदमाश देहरादून में वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here