Home उत्तराखण्ड दुराचार का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुराचार का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

430
0
SHARE

थराली / गिरीश चंदोला

थराली / देवाल विकासखंड के अंतर्गत नाबालिग बच्ची से दुराचार के प्रयास के आरोप में थराली थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को रविवार न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार विकासखंड देवाल के अंतर्गत पटवारी क्षेत्र नलधूरा के एक गांव के युवक गंगा सिंह पर गांव की ही नाबालिग बच्ची ने आरोप लगाया था कि जब वह घर पर अकेली थी उस समय आरोपी युवक उसके घर में आ घुसा और उसनेे उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। इस संबंध में राजस्व पुलिस क्षेत्र नलधूरा में एक तहरीर भी दी थी।जिस पर राजस्व पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

यहां थाना थराली के थानाध्यक्ष डीएस पंवार ने बताया कि घटना 12 जून की हैं। इस मामले में 14 जून को राजस्व पुलिस क्षेत्र नलधूरा में पोक्सों सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। उसके बाद राजस्व पुलिस ने मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने के लिए जिलाधिकारी को लिखा था जिस पर जिलाधिकारी के आदेश पर 24 जून को मामला राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया।

मामला से संबंध जरूरी दस्तावेजों के मिलने के बाद शनिवार की देर सांय थराली थाने की महिला दरोगा पूनम खत्री एवं देवाल पुलिस चौकी प्रभारी विनोद चौरसिया ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है रविवार उसे न्यायालय के समुख पेस किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here