Home उत्तराखण्ड पांच किलो चांदी की चोरी का खुलासा

पांच किलो चांदी की चोरी का खुलासा

419
0
SHARE

स्थान- सितारगंज उधम सिंह नगर उत्तराखंड
रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

सितारगंज में नो सितंबर को सुनार की दुकान से पांच किलो चांदी के जेवरो की चोरी के मामले का पुलिस ने किया खुलासा। सितारगंज पुलिस ने लाखों के चांदी के जेवरो की चोरी के मामले में चार चोरों को किया गिरफ्तार। गिरफ्तार चारों चोरों के पास से चोरी का प्रतिशत माल किया बरामद।

उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज थाना क्षेत्र के सिसौना गॉव में रामा शाह की पहाड़ी वर्मा सुनार नामक दुकान से 5 किलो के लगभग चांदी और उसके जेवर चोरी होने की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। एसएसपी के निर्देश पर इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी। आज अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर देवेंद्र पिंचा ने सितारगंज कोतवाली में 5 किलो चांदी व उसके जेवरों की चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने लाखों रुपए की चांदी की चोरी के मामले में चार चोरों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद आसिफ सितारगंज के निवासी है वही रवि कुमार सक्सेना व फिरोज यूपी के निवासी है।
वही अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर देवेंद्र पिंचा ने मीडिया को बताया कि पूछताछ में चोरों ने बताया है कि लॉकडाउन के समय में उन पर काफी कर्जा हो गया। अपने ऊपर हुए कर्जे को निपटाने के लिए उन्होंने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरों ने पीलीभीत में एक सुनार के यहां यह सामान बेचा था। चोरों से अभी तक 75 प्रतिशत के लगभग का चांदी के जेवर व अन्य सामान बरामद हो गया है। बाकी का सामान और इनके अन्य साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here