Home उत्तराखण्ड चमोली जेल से फरार हुए दो कैदी, जेल में मचा हड़कंप

चमोली जेल से फरार हुए दो कैदी, जेल में मचा हड़कंप

1415
2
SHARE

गोपेश्वर। चमोली जेल से मंगलवार को दो कैदी फरार हो गये हैं। जिसके बाद से चमोली जेल में हड़कंप मच गया है। जहां जेल प्रशासन की ओर से अन्य कैदियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस की ओर से जिले की सीमाओं के साथ ही जिले में चैकिंग शुरु कर दी गई है।

चमोली जेल के जेलर प्रमोद पांडे ने कहा कि मंगलवार को जब वे एक विदाई पार्टी में शामिल होने गोपेश्वर गये थे। इस दौरान सफाई के लिये कैदियों को बाहर लाया गया। जहां सफाई के दौरान मौका पाकर गोदाम की कुंडी तोड़कर जेल से फरार हो गये। कैदियों के फरार होने की खबर फैलते ही जेल में हड़कंप मच गया। वहीं जेल में तैनात कर्मचारियों की ओर से आसपास खोजबीन शुरु की गई। लेकिन कई देर तक कोई जानकारी न मिलने पर जेल प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस सहित जिले के उच्चाधिकारियों को दी। जेलर ने बताया कि जेल से भागा चमोली के रांगतोली निवासी नवीन चंद्र मार्च 2018 से पोक्सो एक्ट में आजीवन कैद की सजा काट रहा था।

जबकि नेपाल के कलरही थाना, सुरखेत हाल चुन्नी बैंड, ऊखीमठ, रुद्रप्रयाग निवासी दीपक राणा इसी साल मार्च से अन्यN मामले में विचाराधीन बंदी था। एसपी चमोली यशवंत सिंह चौहान ने कहा कि घटना की सूचना के बाद जिले की सीमाओं सहित थाना व चौकियां को अर्लट कर दिया गया है। जल्द ही दोनों फरार बंदियों को पकड़ लिया जाएगा

2 COMMENTS

  1. You’ve made some good points there. I checked on the internet to
    find out more about the issue and found most individuals will go along with your
    views on this site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here