Home उत्तराखण्ड आॅल्टो खाई में गिरी दो की मौत

आॅल्टो खाई में गिरी दो की मौत

39
0
SHARE

अल्मोड़ा। हल्द्वानी से थराली जा रही एक आल्टो कार ग्राम भगतोला में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। परिणामस्वरूप कार चालक समेत दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार में दो ही लोग सवार थे।
मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से आल्टो कार संख्या यूके 04 जे 7864 थराली के लिए रवाना हुई। गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे जब कार ग्राम भगतौला के समीप पहुंची थी तो कार चालक नियंत्रण खो बैठा, जिस कारण कार गहरी खाई में जा गिरी। कार गिरते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। आनन फानन में दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सोमेश्वर के कोतवाल संजय गब्र्याल ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंच खाई से दो शवों को निकाला। इनमें से एक शिनाख्त परमा उर्फ  सुमित (25 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी उडियारी दियार (बिहार) तथा दूसरे की शिनाख्त कार चालक व गाड़ी मालिक मोहम्मद नूर रहमान (39 वर्ष) पुत्र शकी उल रहमान निवासी थराली के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार से छिटक कर दोनों कार सवार खड़ी चट्टानों से टकरा गए। सिर पर गंभीर चोट लगने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस व प्रशासन की लापरवाही
कार दुर्घटना की सूचना देने के बाद भी एम्बुलेन्स, पुलिस व प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा डेढ घण्टे तक घटना स्थल पर नहीं पहुँचा। अस्पताल की बड़ी लापरवाही के चलते घायलों को लेने के लिए सिर्फ ड्राइवर को ही खुशियों की सवारी एम्बुलेन्स लेकर भेजा गया, जिससे समय पर उपचार न मिलने पर घटना स्थल पर दोनों लोगो की मौत हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here