Home उत्तराखण्ड हत्या का खुलासा

हत्या का खुलासा

470
0
SHARE

स्थान- सितारगंज उधम सिंह नगर
रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

उधम सिंह नगर जनपद में सितारगंज थाना क्षेत्र शक्ति फार्म में 26 जून को सुखी नदी के किनारे एक पत्थर से कुचली हुई अज्ञात लाश के मामले का अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर ने सितारगंज कोतवाली पहुंचकर मामले का किया खुलासा। पुलिस ने हत्या आरोपी विप्लव सरकार को जेल भेजा।

सितारगंज कोतवाली क्षेत्र शक्ति फार्म में 26 जून को सूखी नदी के किनारे पुलिस को पत्थर से कुचली हुई एक अज्ञात लाश मिली थी। जिस पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने लाश के हाथ पर क्वॉरेंटाइन की मोहर लगी होने से मृतक की पहचान सुशांत सरकार के रूप में की थी। जिसके बाद से एसएसपी उधम सिंह द्वारा दो टीमों का गठन इस मामले के खुलासे के लिए किया गया था। जांच में पुलिस को पता चला कि सुशांत सरकार और उसका भाई विप्लव सरकार दिल्ली से सितारगंज आए थे जिनके हाथों पर क्वॉरेंटाइन करने के लिए क्वॉरेंटाइन की मोहर मारी गई थी। परंतु दोनों भाई रुद्रपुर राधा स्वामी सत्संग में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद से पुलिस ने दिल्ली से विप्लव सरकार को पकड़ा पूछताछ में विप्लव सरकार ने बताया कि जब दोनों भाई दिल्ली से शक्ति फार्म अपने घर आए थे तो दिल्ली से आने के कारण इन्हें क्वॉरेंटाइन होने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा कहा गया था और उनके हाथों पर मोहर मारी गई थी। परंतु वह क्वॉरेंटाइन होने नहीं गए और रात को शराब पीने के बाद दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ जिसमें गुस्से में आकर इतने पत्थर मारकर अपने भाई की हत्या कर दी थी। तब से मैं दिल्ली में जाकर छुप गया था।
वही सितारगंज कोतवाली पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक रुद्रपुर देवेंद्र पिचा ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है।और पुलिस द्वारा विप्लव सरकार को जेल भेजा जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here