Home उत्तराखण्ड महाविद्यालय में द्वितीय वार्षिक महोत्सव

महाविद्यालय में द्वितीय वार्षिक महोत्सव

284
0
SHARE

 

स्थान-सितारगंज ऊधम सिंह नगर।

रिपोर्टर दीपक भारद्वाज

राजकीय महाविद्यालय सिसौना सितारगंज में द्वितीय वार्षिक महोत्सव बड़ी धूमधाम के साथ गया मनाया। छात्र संघ के पदाधिकारियों द्वारा किया गया था वार्षिक महोत्सव का आयोजन। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा व कार्यक्रम के वरिष्ठ अतिथि रहे क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा। कार्यक्रम में क्षेत्र के हजारों लोगों ने लिया भाग। कार्यक्रम के दौरान टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में टिल्लू की भूमिका निभा रहे सलीम जैदी द्वारा भी डायलॉग व चुटकले सुना लोगो का मोहा मन। साथ ही छात्र-छात्राओं द्वारा किये गए कई रंगा रंग व सास्कृतिक कार्यक्रम।

राजकीय महाविद्यालय सिसौना सितारगंज में द्वितीय वार्षिक महोत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा व वरिष्ठ अतिथि रहे क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा। महाविद्यालय के द्वितीय वार्षिक महोत्सव में महाविद्यालय के सैकड़ों छात्र-छात्राओं व क्षेत्र के सैकड़ों लोगों व प्रतिनिधियों ने भाग लिया।लोक गायिका ऐश्वर्या द्वारा शानदार एंकरिंग की गई वही लोक गायक बिन्सी द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों द्वारा लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वही टीवी कलाकार सीरियल भाभी जी घर पर हैं में टिल्लू की भूमिका निभा रहे है सलीम जैदी ने भी गुर्दे छील दूंगा के डायलॉग बोलकर लोगो का हँसा-2 कर लोटपोट कर दिया। वही जयपुरिया स्कूल के बच्चों द्वारा भी नुक्कड़ नाटक से लोगो को सीख देने का प्रयास किया गया।महाविद्यालय छात्र-छात्राओं द्वारा भी कई रंगारंग व सास्कृतिक कार्यक्रम पस्तुत किये गए।

वही बतोर मुख्य अतिथि पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि आज देश तरक्की कर रहा है चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो या फिर औद्योगिक क्षेत्र हो। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी देश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे है।वही मेरे द्वारा भी इस क्षेत्र में बड़े विकास कार्य किये गए है।बड़ा अच्छा लग रहा है कि सितारगंज को राजकीय महाविद्यालय हमारे प्रयासों से इस क्षेत्र को मिला है।आज यहाँ क्षेत्र के बच्चे पढ़ कर आगे बढ़ रहे है ओर आगे चलकर कल भारत का भविष्य बनेंगे।हमारा हमेशा प्रयास यही रहा है कि सितारगंज क्षेत्र तरक्की करे।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी भी प्रदेश में विकास की ओर अग्रसर है।

कार्यक्रम के वरिष्ठ अतिथि क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि छात्रसंघ द्वारा बड़ा अच्छा कार्यक्रम कराया गया है।इसके लिए में महाविद्यालय के समस्त स्टाप व छात्र-छात्राओं को भी बधाई देता हूँ। साथ ही विधायक निधि से महाविद्यालय के कार्य के लिए छः लाख रुपए देने की घोषणा करता हूँ।

वही टीवी कलाकार सलीम जैदी उर्फ टिल्लू ने कहा कि सितारगंज आने का मौका मिला बड़ा अच्छा लगा। हमारी दुआ है की हमारे बच्चे पढ़ लिख कर आगे बढ़े।वही छात्रसंघ के सभी पदाधिकारियों को सफल कार्यक्रम करने के लिए बधाई देता हूँ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here