Home उत्तराखण्ड नही थम रहा हादसों का दौर 1 की मौत 3 घायल

नही थम रहा हादसों का दौर 1 की मौत 3 घायल

270
0
SHARE

स्थान- सितारगंज
रिपोर्टर- दीपक भारद्वाज

सितारगंज के पीलीभीत रोड नकटपुरा गांव के पास दो बाइकों में हुई जोरदार भिड़ंत में एक की मौत तीन की हालत गंभीर। घायलों को राहगीरों की मदद से कराया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज में भर्ती। चिकित्सको ने गंभीर स्थिति के चलते किया तीनो को किया सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर।

पीलीभीत रोड नकटपुरा गांव के पास दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सितारगंज सीएचसी लाया गया जहां घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने तीनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। कुछ देर बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया कोतवाल संजय गर्व्याल ने कहा मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है गंभीर रूप से घायल नरेंद्र निवासी गांव नकटपुरा तहसील सितारगंज का रहने वाला है बाकी मृतक और 2 अन्य घायल उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के निवासी हैं जिनका जल्द ही पता लगा कर परिजनों को सूचित किया जाएगा।

वहीं देखा जाय तो सितारगंज में हादसों का दौर थमने का नाम नही ले रहा। बीते रोज एक बेकाबू ट्रक ने मां बेटे की जान ले ली थी। समय रहते इसपर अंकुश लगाने की जरूरत है जिसमे आरटीओ विभाग और पुलिस सक्रियता जरूरी है। कम उम्र के चालक और अवैध लाइसेंस पर वाहन चला रहे चालकों पर कार्यवाही की जरूरत है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here